jio phone se video call kaise kare

 

jio phone se video call kaise kare

 Jio phone se video call kaise kare ? हमारे प्रिय भाइयों को पता नहीं है कि हम jio phone se video call भी कर सकते हो। जियो फोन में आपको वीडियो कॉल का फीचर दिया गया है। जिसकी मदद से आप एक जियो फोन की मदद से दूसरे फोन को वीडियो कॉल कर सकते हो। मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरीके से जियो फोन की मदद से वीडियो कॉल कर सकते हो और वह भी आपको बहुत ही आसान तरीका बताने वाला हूं।

 जियो फोन से आप एंड्रॉयड फोन को वीडियो कॉल कर सकते हो। मैं आपको बताऊंगा आप कैसे जियो फोन से अपने एंड्रॉयड फोन को वीडियो कॉल कर सकते हो? या फिर एंड्रॉयड फोन से आप जियो फोन को भी वीडियो कॉल कर सकते हो। यहां पर जो है बहुत ही अच्छा ऐप है जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से jio phone se video call kaise kare


jio phone se video call karate समय यह बात ध्यान रहे-

1.आप जिसे भी वीडियो कॉल करना चाहते हो उसी के पास भी जियो "Jio Chat" Android के लिए और "Jiovideo call" जिओ मोबाइल के लिए चाहिए।

2.जिससे भी वीडियो कॉल करना है उसका नंबर आपके फोन में save रहना चाहिए।

3.जियो फोन या जियो चैट का अपडेट आया है तो उसे अपडेट कर लेना है।

4.जिओ फ़ोन से वीडियो कॉल करने के लिए आपको दोनों ही फोन में इंटरनेट कनेक्शन को ऑन कर लेना है।


Jio Phone Se Video Call Kaise Kare?

1.आपको अपने जिओ फोन में "जिओ वीडियो कॉल" एप उसे Download कर लेना है।

2.आप जिस किसी भी Android Phone मे video call करना चाहते हो उससे एंड्रॉयड फोन में आपको "Jiochat" डाउनलोड कर लेना है।

3.उसके बाद आपको एंड्रॉयड फोन में से "जियो चैट" को ओपन कर लेना है।

4.आपको जो भी परमिशन मांगेगा उसे "Allow" कर देना है।

5.उसके बाद आपको अपना वहां पर फोन नंबर डाल देना है और नेक्स्ट करना है उसके बाद आपको वहां पर अपना नाम डाल देना है

6.आपको जियो फोन में वीडियो कॉल ऐप में जाना है और वहां पर आपको जिस भी नंबर पर आप वीडियो कॉल करना चाहती हो वह नाम देना है और उससे सिलेक्ट करके ok करना है।

7. jio phone se video call लग जाएगा इस तरीके से आप जो है जियो फोन की मदद से वीडियो कॉल कर सकते हो


आपको जो मैंने ऊपर बताया है अपने जियो फोन की मदद से कोई भी एंड्रॉयड फोन को वीडियो कॉल कर सकते हो । यदि आप जियो फोन से जियो फोन को वीडियो कॉल करना चाहते हो तो आपको ऊपर दिए गए इस steps को फॉलो करना है और वह दोनों भी फोन में "Jio Video Call App" रहना चाहिए और आपका मोबाइल डाटा ऑन रहना चाहिए आपका कॉल लग जाएगा।


Jio Chat क्या है?

 जिओचैट यह एक हमारे व्हाट्सएप के जैसा है। जिओचैट एक मैसेजिंग एप है। जिओचैट यह जिओ कंपनी यानी कि रिलायंस का एक मैसेजिंग एप है।आप jio chat प्लेस्टोर से जियो चैट ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।अभी तक jio chat App को प्ले स्टोर से 50M+ से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। यह जियो चैट ऐप को पूरी तरीके से Safe और Secure है। जिओचैट में आपको बहुत सारे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाएंगे।

जिओचैट यह बहुत ही अच्छा ऐप है आप इसकी मदद से वीडियो कॉलिंग फुल एचडी में कर सकते हो। जियो चैट यह एक मैसेंजर एप्लीकेशन की तरह भी काम करता है जिओचैट की मदद से आप जो है FHD में वीडियो कॉलिंग और मैसेजिंग इसी के साथ-साथ वॉइस कॉलिंग भी कर सकते हो।

 

Conclusion-

 jio phone se video call kaise kare? हमने ऊपर जाना  मैंने आपको ऊपर जिओचैट क्या है? जियो चैट कैसे यूज़ करें और जिओचैट से FHD में कॉलिंग कैसे करें? बताया है। अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर कीजिए और आप हमें कमेंट करके बताइए  आप हमारी दूसरी पोस्ट पढ़ना ना भूले।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां