अब मोबाइल खुद बोलेगा किसका फोन आ रहा है- Caller Name Annaouncer

अब मोबाइल खुद बोलेगा किसका फोन आ रहा है- Caller Name Annaouncer

अब मोबाइल खुद बोलेगा किसका फोन आ रहा है- Caller Name Annaouncer.

 यह पोस्ट में आपको मैं बता बताने वाला हूं एक एप्लीकेशन के बारे में जिसकी मदद से आप  जिस किसी का भी फोन आ रहा है, आपका फोन बता देगा कि,मोबाइल खुद बोलेगा किसका फोन आ रहा है।  कॉलर नेम अनाउंसर है यानी कि अगर किसका नंबर या फिर किसका आपने नाम सेव किया है वह नाम लेकर यह नेम अनाउंसर बोलेगा। यह जो है बहुत ही काम का एप्लीकेशन इसकी मदद से आप जो है बहुत ही आसानी से पता लगा सकते हो कि किसका फोन आ रहा है,आपको बार-बार फोन उठाने की जरूरत नहीं है, आप इसे यूज कर सकते हो।

 आज मैं आपके लिए ऐसा Caller Name Annaouncer जबरदस्त बेहतरीन एप्लीकेशन लेकर आ गया हूं, इसके बारे में आपको शायद ही पता होगा। यह एप्लीकेशन जो है आपके बहुत काम आने वाला है, यह एप्लीकेशन की मदद से आप अपने डेली लाइफ को और भी आसान बना सकते यह एप्लीकेशन सभी लोगों के लिए है । इस एप्लीकेशन के फीचर आपको बहुत ज्यादा देखने के लिए मिल जाएंगे, यह एप्लीकेशन जो है आपको फ्री में मिल जाएगा जिसे आप डाउनलोड करके बहुत ही मजे से यूज कर सकते हो।


Caller Name Annaouncer क्या है?

 यह एक एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप जो है कि जिस किसी का भी फोन आ रहा है तो   फोन खुद बोल कर बता देगा कि किसका फोन आ रहा है इसकी मदद से अगर आपको कोई व्यक्ति कॉल कर रहा है, तो यहां पर आपके Caller Name Annaouncer वह बोलेगा कि यह व्यक्ति का फोन आ रहा है। इस तरह आप इसे यूज कर सकते हो और आपको बार-बार अपने फोन उठाकर देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी आपका फोन ऑटोमेटिक के लिए बोल देगा कि किसी व्यक्ति का फोन आ रहा है।


क्यों हमें Caller Name Annaouncer लगाना चाहिए-

 अगर आपको कोई ड्राइविंग कर रहे हैं या फिर कुछ काम कर रहे हो और आप अपने जेब में मोबाइल रखते हैं तो किसी का फोन आता है, तो आपको बार-बार फोन निकालते देखने की जरूरत नहीं है  मोबाइल खुद बोलेगा किसका फोन आ रहा है या फिर कौन से नंबर से फोन आ रहा है।


Note- अगर आपके फोन में गूगल text-to-speech एप्लीकेशन नहीं है, तो यह App काम नहीं करेगा आपको Google text-to-speech App को डाउनलोड करने के बाद ही यह आपका काम करेगा|

Caller Name Annaouncer की आवाज पुरी की तरह से सुनाई देने के लिए, आपको अपने फोन की रिंगटोन की आवाज कम कर लेनी है।


( फोन खुद बोल कर बता देगा कि किसका फोन आ रहा है)- Caller Name Annaouncer kese lagaye?

1.आपको नीचे दिए गए प्लेस्टोर से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है।(Caller Name Annaouncer Pro)
2.इस एप्लीकेशन को ओपन करके सभी परमिशन को Allow कर देना है।
3.अगर आपको वहां पर पूछा जाए तो आप गूगल text-to-speech के ऊपर क्लिक करके डिफॉल्ट के ऊपर क्लिक कीजिए।
4.आपका Caller Name Annaouncer जो है वह एक्टिवेट हो जाएगा|
5.आपको यहां पर  बहुत सारे सेटिंग  देखने के लिए मिल जाएंगे जिसे आप अपने अपने मर्जी अनुसार सेट कर सकते हो।

Conclusion-

 ऊपर मैंने बता दिया है कि मोबाइल खुद बोलेगा किसका फोन आ रहा है और Caller Name Annaouncer इसे किस तरीके से सेट कर सकते हो।  अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगती है इसे इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए और आप हमें कमेंट कर कर बता सकते हैं, कि आपको यह पोस्ट कैसा लगा इसी के साथ आप हमें जो है नए नए सुझाव भी दे सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ